लाइफस्टाइल

दुल्हन ने हर लहंगे के साथ सिलवाया मैचिंग मास्क

लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद जिंदगी धीरे-धीरे पुराने ट्रैक पर आ रही है, लेकिन कोविड-19 के खतरे को देखते हुए सभी लोग ज्यादा एहतियात के साथ बाहर निकल रहे हैं। वहीं जिन कपल्स की शादी होनी है, वे भी इसे लेकर खास इंतजाम कर रहे हैं। हाल ही में एक ऐसे कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिन्होंने अपनी शादी में कोरोना वायरस से बचाव के लिए हर मुमकिन व्यवस्था कर रखी थी। यहां तक कि दोनों ने तो अपने कपड़ों से मैच करते हुए मास्क तक लगा रखे थे।

दुल्हन बनीं भवदीप कौर ने अपनी शादी के फंक्शन्स के लिए ड्रेसेस रेडी करवाईं, तो उन्होंने इसके साथ ही मैचिंग मास्क भी तैयार करवाए। मेहंदी के लिए उन्होंने येलो कलर का लहंगा चुना था, जिस पर फ्लोरल थ्रेड वर्क और बीड्स वर्क किया गया था। इसी वर्क वाले कपड़े से उनका मास्क भी स्टिच किया गया था। बाकी मेकअप से लेकर हेयरस्टाइल उन्होंने पूरा करवाया था, भले ही मास्क के कारण वह दिखाई न दे रहा हो।

इसी तरह उन्होंने अपने शादी के लहंगे के साथ लाल रंग का ही मैचिंग मास्क सिलवाया था। उन्होंने सिंदूरी लाल रंग का डबल फ्लेयर्ड लहंगा पहना था, जिसके ऊपर उन्होंने चोली की जगह लॉन्ग कुर्ता चुना था। इसमें बीच के पोर्शन को शीयर रखा गया था। लहंगे और कुर्ते पर खूबसूरत गोल्डन वर्क किया गया था।

स्लीव्स और दुपट्टे पर सीक्वंस वर्क किया गया था, तो वहीं लहंगे की फॉल पर दुपट्टे से मैच करती हुई ही गोल्डन बॉर्डर लगाई गई थी। इसके साथ भवदीप ने जो मास्क पहना था वह भी सेम रेड कलर का था और उस पर थ्रेड से बूटियां बनाई गई थीं, जो लहंगे से परफेक्ट मैच कर रही थीं।

Related Articles

Close