मनोरंजन

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला ने एक इमोशनल नोट लिखा ऐक्टर

टीवी ऐक्टर और बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला फैंस के दिलों को जीतना जानते हैं। यही वजह है कि बड़ी संख्या में लोग उन्हें चाहते भी हैं। सिद्धार्थ एक खूबसूरत दिल रखते हैं, जिसमें हर इंसान के लिए जगह है। तभी तो जब उन्हें जानकारी मिलती है कि उनके दो फैंस कोरोना संक्रमित हो गए हैं तो उनके लिए ना सिर्फ दुआएं मांगते हैं बल्कि एक भावुक पोस्ट भी लिखते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला ऐसे ही स्टार हैं, जमीन से जुड़े हुए। हर किसी के दिल को अच्छे लगने वाले। हर किसी से खुद को जोड़कर रखने वाले। सिद्धार्थ को जैसे ही इस बारे में मालूम चला कि उनके फैंस कोरोना संक्रमित हैं, उन्होंने पहले तो उनके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा।

यह लिखा सिद्धार्थ ने
बिग बॉस विनर ने लिखा, मेरी एक फैन ने सिर्फ मेरे लिए ट्विटर अकाउंट बनाया। उसने मुझे अपने बारे में जानकारी दी। मैंने उससे कहा है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगी हिम्मत रखे। मैंने उसे लिखा कि इस बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। अपने देश में कोरोना के इलाज से बेहतर होने वालों की संख्या दुनिया के बेहतरीन देशों में से एक है। इसलिए आप निश्चिंत रहिए, आप ठीक होंगी और हम आपको फिर देखेंगे अपने साथ।'

Related Articles

Close