राजनीतिक

उपचुनाव: भाजपा के सभी दिग्गज ग्वालियर-चंबल अंचल पर ताकत झोंकने कल करेंगे तूफानी सभाएं

भोपाल
उपचुनाव का प्रचार शोर थमने के दो दिन पहले भाजपा के सभी दिग्गज नेता ग्वालियर-चंबल अंचल पर अपनी पूरी ताकत झोंकने जा रहे हैं। प्रदेश भाजपा के सभी कद्दावर नेता यहां पर एक साथ एक मंच पर दिखाई देंगे। यहां की 16 सीटों पर उपचुनाव है। इसलिए भाजपा के इन नेताओं का मतदान के पूर्व इस अंचल पर ही पूरा फोकस हो गया है। शुक्रवार को ये सभी नेता सुबह से रात तक एक साथ चुनावी सभाओं के साथ ही शो करेंगे। दिन भर में सात सभाएं और रोड शो ये सभी नेता करेंगे।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दोपहर में दीमनी और अम्बाह की संयुक्त सभा सिहौरिया में होगी। इस सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, पूर्व मुख्यमंत्री उमाभारती और राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ लाल सिंह आर्य एक मंच पर होंगे। इसके बाद ये सभी मुरैना आएंगे। जहां पर सभा और रोड शो होगा। रोड शो पूरे शहर में किया जाएगा। इसके बाद शाम को ये सभी नेता ग्वलियर पूर्व में रोड शो करेंगे। शाम को इन सभी नेताओं का रोड शो ग्वालिर में होगा। इस उपचुनाव में भाजपा के सभी पांचों दिग्गज नेता एक साथ पहली बार एक मंच और रोड शो में एक गाड़ी में नजर आएंगे। इससे पहले शिवराज सिंह चौहान और नरेंद्र सिंह तोमर जौरा और सुमावली में सभा करेंगे।

इन सात विधानसभाओं को शुक्रवार को कवर करने के बाद अगले दिन बाकी की सीटों पर भी इनमें से कई नेता अपनी पूरी ताकत भाजपा उम्मीदवार को जिताने के लिए चुनाव प्रचार में लगा सकते हैं।

Tags

Related Articles

Close