बेटी है तो कल है सामाजिक संस्था ने किया उत्कृष्ट छात्राओं का सम्मान

ग्वालियर
ग्वालियर बेटी है तो कल है सामाजिक संस्था वार्ड 18 की अध्यक्ष मधु शर्मा ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में बताया कि संस्था द्वारा दीनदयाल नगर स्थित ऋषिगालव पब्लिक स्कूल में छात्राओं को सममानित किया।

कार्यक्रम में मुख्यातिथि स्थानीय पार्षद श्रीमती रेखा दीक्षित एव अध्यक्षता संस्था अध्यक्ष ड़ॉ वन्दना भूपेन्द्र प्रेमी ने की विशिष्ट अतिथि के रूप में अनिता जैन,गिर्राज शर्मा उपस्थित रहे। कार्यक्रम का आभार प्राचार्या कीर्ति भावनानी ने किया।
सर्व प्रथम कार्यक्रम का शुभारंभ मा सरस्वती जी का पूजन कर किया ततपश्चात विद्यालय की छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुति दी गई।

इस अवसर पर ड़ॉ वन्दना ने जानकारी देते हुए बताया कि   इस वर्ष आजादी का 75 वा अमृत महोत्सव पर्व बड़े ही हर्षोल्लास के साथ देश भर में मनाया जा रहा है इसीक्रम में संस्था ने भी घोषणा की है कि इस वर्ष 2100 छात्राओं का सम्मान संस्था द्वारा किया जाएगा।

इसी क्रम में आज ऋषिवालव विद्यालय की 41 उत्कृष्ट छात्राओं को शील्ड सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। वही पार्षद रेखा त्रिपाठी  व अनिता जैन ने सभी उत्कृष्ट छात्राओं को सम्मानित किया एव उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।इस अवसर पर उमेश शर्मा,ममता तोमर मधु सिंह सोनम शर्मा सहित स्कूल की टीचर्स भी उपस्थित रही।

संस्था इसीक्रम में 10 अगस्त को हजीरा स्थित शा पटेल सीएम राइज उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में छात्राओं को सम्मानित करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *