मिशन मालवा पर कमलनाथ, पातालपानी से किया तिरंगा सम्मान पदयात्रा का आगाज

इंदौर
इन दिनों एक तरफ जहां कांग्रेस मिशन 2023 की तैयारियों में जुटी हुई है, तो वहीं प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ मिशन मालवा पर आए हैं, जहां विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर उन्होंने महान क्रांतिकारी टंट्या भील की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया, तो वहीं तिरंगा सम्मान पदयात्रा का आगाज भी किया। मिशन मालवा पर आए पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ सबसे पहले पातालपानी स्तिथ क्रांतिकारी टंट्या भील की प्रतिमा स्थली पर पहुंचे, जहां उन्होंने टंट्या भील की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के साथ ही उन्हें नमन किया। इस दौरान कमलनाथ के साथ पूर्व मंत्री और विधायक जीतू पटवारी, विजयलक्ष्मी साधौ, बाला बच्चन, हनी बघेल, विधायक कांतिलाल भूरिया, विधायक विशाल पटेल, विधायक संजय शुक्ला, जिलाध्यक्ष सदाशिव यादव, शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल और युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. विक्रांत भूरिया समेत तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 कार्यकर्ताओं और आजमन को संबोधित करते हुए पातालपानी से एक बार फिर कमलनाथ ने आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा ठोंका। देखा जाए तो इन दिनों तरफ जहां कांग्रेस मिशन 2023 की तैयारियों में जुटी हुई है, तो वहीं प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ मिशन मालवा पर आए, जहां विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर उन्होंने महान क्रांतिकारी टंट्या मामा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया, तो वहीं तिरंगा सम्मान पदयात्रा का आगाज भी किया।

 विधायक ने चलाई कार कमलनाथ हुए सवार विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पातालपानी आए, जहां उन्होंने क्रांतिकारी टंट्या भील की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के साथ ही उन्हें नमन किया। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जिस कार में बैठकर पातालपानी तक आए थे, उस कार को कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस विधायक विशाल पटेल ड्राइव कर रहे थे। गौरतलब, है की पालातपानी में आयोजित हुए कार्यक्रम की जिम्मेदारी एमएलए विशाल पटेल के कंधों पर थी, तो वहीं एमएलए विशाल, कमलनाथ के भरोसेमंद विधायकों में से एक माने जाते हैं. यही कारण था की, जिस कार में कमलनाथ सवार थे, उस कार का स्टेरिंग एमएलए विशाल पटेल ने संभाल रखा था।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *