इस बार पीएम मोदी ने सफाईकर्मियों, चपरासी, माली और ड्राइवर की बेटियों से बंधवाई राखी

नई दिल्ली
आज देशभर में रक्षाबंधन का पावन त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस बार अलग ही अंदाज में रक्षाबंधन मनाया। पीएम ने आज दिल्ली में अपने आवास पर बच्चियों के साथ राखी का त्योहार  मनाया है। पीएम के लिए यह एक विशेष रक्षाबंधन इसलिए भी रहा क्योंकि उन्होंने पीएमओ में काम करने वाले सफाईकर्मियों, चपरासी, माली, ड्राइवर आदि की बेटियों से राखी बंधवाई। पीएम ने इसी के साथ उन्हें गिफ्ट भी दिए, जिसके बाद बच्चियां काफी खुश दिखीं।

पीएमओ ने जारी किया वीडियो
पीएम को राखी बांधतीं बच्चियों का वीडियो खुद पीएमओ ने शेयर किया। इस वीडियो में पीएम मोदी बच्चियों के साथ त्योहार मनाते नजर आ रहे हैं। जब लड़कियां एक-एक करके राखी बांधने के लिए आगे आती हैं तो प्रधानमंत्री उनसे बातचीत करते दिख रहे हैं।

पाक से भी आई थी राखी
दिलचस्प बात यह है कि रक्षा बंधन के शुभ अवसर से पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान से कमर मोहसिन शेख ने पवित्र धागा (राखी) भेजी थी और उनकी 2024 के आम चुनाव में जीत की कामना की थी। समाचार एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए, कमर ने कहा कि उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है और इस बार पीएम मोदी से मिलने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि पीएम मोदी इस बार मुझे दिल्ली बुलाएंगे। मैंने सारी तैयारियां कर ली हैं। मैंने कढ़ाई डिजाइन के साथ रेशमी रिबन का उपयोग करके यह राखी खुद बनाई है।

पीएम ने देशभर को दी रक्षाबंधन की शुभकामनाएं
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रक्षाबंधन के अवसर पर देश के लोगों को शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि रक्षाबंधन के खास मौके पर सभी को बधाई। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी इस अवसर पर शुभकामनाएं दीं। शाह ने ट्वीट किया, रक्षाबंधन के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *