गुरदासपुर में राखी बांधकर लौट रहे परिवार की कार पेड़ से टकराई, मौत

श्रीहरगोबिंदपुर (गुरदासपुर)
जिले के एक परिवार के लिए रक्षाबंधन का त्योहार दुखों का पहाड़ लेकर आया। हरचोवाल कस्बे के पास शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार पेड़ के साथ टकरा गई। हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके दो बच्चे गंभीर रुप से घायल हो गए। बाद में स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को इलाज के लिए बटाला लाया गया, लेकिन उनकी हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें अमृतसर अस्पताल में रेफर कर दिया। दंपती की पहचान सतनाम सिंह और गुरजीत कौर के रूप में हुई है।

कार बेकाबू होकर पेड़ से टकराई
वीरवार को पति-पत्नी बच्चों सहित कार में सवार होकर गांव भैणी खुर्द में अपने परिवार के साथ राखी बांधने गए हुए थे। वह शुक्रवार सुबह राखी बांधकर लौट रहे थे तो हरचोवाल के पास पहुंचने पर उनकी स्विफ्ट कार अचानक से सड़क किनारे लगे हुए पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। उनका बेटा गुरमीत सिंह (12) व बेटी पुनीत कौर (10) गंभीर रुप से घायल हो गए।

पुलिस ने लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला
हादसे के बाद आसपास व राहगीर इकट्ठे हो गए। इसी दौरान किसी ने पुलिस चौकी हरचोवाल को सूचित किया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से शवों व घायल बच्चों को कार में से बाहर निकाला गया।

दोनों बच्चों की हालत भी गंभीर
उधर, चौकी इंचार्ज विजय कुमार ने बताया कि मौके पर पहुंचकर दोनों बच्चों को सिविल अस्पताल बटाला में भर्ती कराया, लेकिन बच्चों की हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें अमृतसर रेफर कर दिया। पति पत्नी की शवों के पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बटाला में भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *