चेतेश्वर पुजारा ने खेली सहवाग जैसी तूफानी शतकीय पारी, एक ही ओवर में बना डाले 22 रन

नई दिल्ली
काउंटी क्रिकेट में शतकों की झड़ी लगाने के बाद अब रॉयल लंदन वनडे कप में भी भारतीय धुरंधर चेतेश्वर पुजारा का बल्ला अपनी छाप छोड़ रहा है। टेस्ट के माहिर माने जाने वाले पुजारा ने शुक्रवार को वार्विकशायर के खिलाफ कुछ ऐसा खेल दिखाया जिसने उनको जानने वालों के होश उड़ा दिए। सधी हुई धीमी पारी खेलने वाले इस बल्लेबाज ने तूफानी अंदाज में बल्ला चलाया और एक ओवर में 22 रन भी बना डाले।  वार्विकशायर ने रॉब याट्स के शतक और विल रोड्स के 78 रन के दम पर कप्तान पुजारा की टीम के खिलाफ 6 विकेट पर 310 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में ओपनर अली ओर के 81 रन और पुजारा के 107 रन की बदौलत 7 विकेट पर 306 रन बनाया। ससेक्स की टीम को नजदीकी मुकाबले में 4 रन से हार मिली।

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड में टेस्ट क्रिकेट में रन बरसाने के बाद अब वनडे में भी जलवा बिखेर रहे हैं। शुक्रवार को उनके बल्ले से एक बेहद आकर्षक शतकीय पारी देखने को मिली। ससेक्स की कप्तानी करते हुए उन्होंने 107 रन की बेमिसाल पारी खेली लेकिन बाकी खिलाड़ियों का साथ ना मिल पाने की वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा।

पुजारा का शानदार शतक
टेस्ट क्रिकेट के मंझे हुए खिलाड़ी पुजारा ने ससेक्स के लिए शुक्रवार को कमाल की पारी खेली। 79 गेंद पर उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के की मदद से 135 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए शतक जमाया। 107 रन की पारी की बदौलत ही टीम 306 रन तक पहुंचने में कामयाब हुई। इस दौरान उन्होंने लियाम नार्वे के खिलाफ एक ओवर में तीन चौके और 1 छक्के की मदद से कुल 22 रन बना डाले। इसका वीडियो ससेक्स की तरफ से साझा किया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *