शाकिब अल हसन को मिली BCB से माफी, टी20 वर्ल्ड कप तक बांग्लादेश के कप्तान बनाए गए

नई दिल्ली
बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने शाकिब अल हसन को नया T20I कप्तान बनाया है। ऑलराउंडर कम से कम टी 20 विश्व कप तक पदभार संभालेंगे। वे नूरुल हसन से कप्तानी लेंगे जिन्होंने इससे पहले अगस्त में जिम्बाब्वे श्रृंखला में कप्तानी की थी। बीसीबी अधिकारियों ने टीम के सबसे वरिष्ठ क्रिकेटर के साथ बैठक की। शाकिब को टीम के लिए कप्तानी की कमान सौंपी गई।

बीसीबी क्रिकेट ऑपरेशन के अध्यक्ष जलाल यूनुस ने बैठक के बाद कहा, "शाकिब अल हसन आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप तक कप्तान हैं।" पिछले एक साल में कई विवादों में रहने के बाद शाकिब ने हाल ही में एक समाचार प्लेटफॉर्म के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए थे, जिसका स्वामित्व डच कैरेबियन द्वीप की एक जुआ फर्म के पास था। गर्मी ने निकाला पुजारा का दम, 'मैंने अपनी सर्वेश्रेष्ठ में एक वनडे पारी खेल दी, पर जीत नहीं पाया' यूनुस ने कहा, "उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने गलती की (बेटविनर न्यूज के साथ समझौते पर हस्ताक्षर) और उन्होंने कहा कि आगे कोई गलती नहीं होगी और हमें इसकी उम्मीद है।"

विश्व कप के लिए बस कुछ और महीने बाकी होने के साथ बांग्लादेश को अपनी टीम में बदलाव की उम्मीद होगी। पिछली बार संयुक्त अरब अमीरात में उन्होंने काफी खराब क्रिकेट खेला था और वे वही गलतियों को दोहराने की उम्मीद नहीं करेंगे। एशिया कप 2022 के लिए बांग्लादेश की टीम- शाकिब अल हसन, अनामुल हक, परवेज एमोन, अफिफ हुसैन, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह, तस्कीन, नुरुल हसन, सब्बीर रहमान, मोसादेक हुसैन, सैफुद्दीन, महदी हसन, मेहदी मिराज, नसुम अहमद, हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान,
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *