निक्की का ये हाल देख कर बेहाल दिखे लोग

मुंबई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसे टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने शेयर किया है। इस वीडियो में एक एक्ट्रेस सीमेंट से सनी हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्हें ठंड से कांपते हुए भी देखा जा सकता है। एक्ट्रेस का ऐसा हाल देख फैंस काफी चितिंत नजर आ रहे हैं। वहीं हर कोई ये जानना चाह रहा है कि आखिर ये एक्ट्रेस कौन है, जिसका ये हाल हुआ है।

तो बता दें कि वीडियो में बेहाल नजर आ रही ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि निक्की शर्मा है। जी हां, टीवी शो ‘प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति’ फेम एक्ट्रेस निक्की शर्मा इस वीडियो में सीमेंट से सनी हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, ये वीडियो सीरियल के एक सीन के शूट के दौरान का है। जहां निक्की शर्मा को सीमेंट से सने हुए रोल प्ले करना था। हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस का काफी बुरा हाल होता दिख रहा है। आप देख सकते है कि किस तरह सीमेंट से लथपथ एक्ट्रेस खुद को काफी संभालती हुई नजर आ रही हैं। उन्हें ठंड से कांपते हुए भी देखा जा सकता है।  हालांकि इस दौरान अर्जुन उनका काफी ध्यान रखते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्जुन निक्की का हाथ मलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 साथ ही टीम के मेंब्रस भी उनका ध्यान रख रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस के आंख में जो सीमेंट गया है, उसे भी सब लोग निकाल रहे हैं। जहां निक्की का ये हाल देख अर्जुन से लेकर सेट पर मौजूद बाकी लोग बेहाल दिखे तो वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो के सामने आने के बाद से निक्की के फैंस भी एक्ट्रेस के लिए काफी परेशान हो रहे हैं। फैंस कमेंट कर रहे हैं कि आखिर इस सीन को शूट करने के बाद निक्की ठीक भी हैं या नहीं। वहीं कुछ फैंस निक्की का ये वीडियो देख उनकी हिम्मत की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।