‘रुसलान’ के रिलीज की तैयारी

मुंबई

बॉलीवुड के एक्टर आयुष शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रुसलान’ के रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने फिल्म का प्रीव्यू टीजर शेयर किया है। जिसके बारे में उनका कहना है कि यह एक अविस्मरणीय कहानी है जो इमोशन और एक्शन का दमदार कॉम्बो है। इस प्रीव्यू में कुछ सीन में आयुष गिटार बजाते नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ सीन में बंदूक चलाते। करण एल. बुटानी द्वारा निर्देशित ‘रुसलान’ में आयुष अपनी शानदार अभिनय के कारण सुर्खियों में हैं।

फिल्म से उतार-चढ़ाव भरे ड्रामा, एक्शन और इमोशन की उम्मीद की जा सकती है। आयुष ने कहा, रुसलान में, हमने एक अविस्मरणीय कहानी बनाई है जो इमोशन्स और एक्शन का मिश्रण है जो दिल को छूती है और एक जोरदार झटका देती है। हमें उम्मीद है कि यह सबसे मधुर तरीके से आपके होश उड़ा देगी। टीजर खत्म होने के बाद भी थीम सॉन्ग दर्शकों के दिमाग में लंबे समय तक बना रहेगा। निर्देशक का वादा है कि फिल्म एक संपूर्ण पैकेज है। बुटानी ने कहा: "यह एक कंप्लिट इंटरटेनमेंट फिल्म है। फिल्म का भावनात्मक हिस्सा दर्शकों को जोड़ेगा।"

निमार्ता राधामोहन ने कहा, रुसलान सिर्फ एक फिल्म नहीं है; यह एक रोमांचक यात्रा है जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करती है। एक्शन और दिली भावनाओं के सही मिश्रण के साथ, इसे दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ने के लिए बनाया गया है। ‘रुस्लान’ में सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवदे भी हैं। यह करण बुटानी द्वारा निर्देशित और श्री सत्य साई आर्ट्स द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।