‘लव, सेक्स और धोखा 2’ में एक कैमियो में नजर आएंगी मौनी

मुंबई

एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव, सेक्स और धोखा 2’ अपने ऐलान के बाद से ही सुर्खियों में है। क्योंकि पहली फिल्म ने अब तक लोगों के दिलों में जगह बनाई हुई है इसलिए इसके सीक्वल को लेकर भी दर्शकों के बीच खूब एक्साइटमेंट है।

वहीं अब फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर मौनी रॉय की एंट्री को लेकर बात चल रही है।  जहां फिल्म लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है, वहीं एक रोमांचक खबर आई है जिसमें कहा जा रहा है कि अभिनेत्री मौनी रॉय बहुप्रतीक्षित ‘लव, सेक्स और धोखा 2’ में एक कैमियो में नजर आने वाली हैं। एक सूत्र के मुताबिक मौनी रॉय एकता आर कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा के सीक्वल में नजर आएंगी। एकता और मौनी अपने करियर की शुरूआत से काफी आगे बढ़ चुकी हैं क्योंकि मौनी को एकता ने लॉन्च किया था।  फिल्म में मौनी पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगी। ‘लव, सेक्स और धोखा 2’ के निमार्ताओं ने नए मोशन पोस्टर में इसकी अनोखी दुनिया की झलक दी। बोल्ड, रोमांचकारी और लुभावना, मोशन पोस्टर में धड़कते हुए सोशल मीडिया ऐप आइकन के साथ एक दिल दिखाया गया है जो डिजिटल युग के समय में प्यार और सेक्स पर आधारित फिल्म की थीम को प्रदर्शित करता है।

‘लव, सेक्स और धोखा 2’ रिश्तों की जटिलताओं की पड़ताल करता है और इंटरनेट के युग में आधुनिक प्रेम के छिपे पहलुओं को उजागर करता है। एक मनोरंजक कथा और सम्मोहक प्रदर्शन के माध्यम से, फिल्म प्यार, विश्वासघात और हमारी तकनीकी रूप से संचालित दुनिया के परिणामों के विषयों में गहराई से उतरने का वादा करती है। बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज का एक प्रभाग, दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन प्रस्तुत करता है, ‘लव सेक्स और धोखा 2’ एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है। निर्माताओं ने एक दिलचस्प मोशन पोस्टर के साथ आधिकारिक तौर पर 19 अप्रैल, 2024 की रिलीज की तारीख की घोषणा की थी।